HEADLINES-

Sunday, August 30, 2009

सुजानगढ़। बोलेरो व टर्बो की टक्कर ने एक ही परिवार के ६ जानो की जान लेली। ८ घायल होगये । यह हादसा सुजानगढ़- गोपालपुरा हाईवे मोड़ पर हुआ। कसबेमें उलटी दस्त से आज एक और बच्चे की मौत हो गई।
लाडनूं। एक बच्ची के साथ बलात्कार को लेकर कल कसबे लोगो ने न केवल बाज़ार बंद कराया बल्कि जाम भी लगाया। बाद में प्रशासन ने आर एस सी बुलाई तब आक्रोश शांत हुआ।
सादुलपुर। यहाँ से दिल्ली के लिए आज एक्सप्रेस चालू होगी। इस विषय में हाल ही में सांसद कस्वां रेल मंत्री ममता बनर्जी से मिले थे।
पडिहारा। कसबे में कल रामदेवजी के जागरण में सेंकडों लोगों ने रामदेव मन्दिर में जागरण का लाभ उठाया। मंगलवार को यहाँ नव निर्मित चल्कोइजी के भैरों मन्दिर में जागरण होगा तथा बुद्धवार को मूर्ति स्थापना होगी। मंगल को ही सेवागों के बॉस स्थित भैरों मन्दिर में भी जागरण होगा।
बिदासर। कसबे में तीन दिवसीय बाबा रामदेव से सम्बंधित धार्मिक आयोजन संपन्न हो गए। इस अवसर पर पर कलात्मक झांकियां निकाली गई। खेल प्रतियोगिताएं भी आयोजित की गई।
राजलदेसर। कस्बे के खेमचंद बर्दिया ने अपने पिटा की स्मृति में नगरपालिका को एक कूलर भेंट किया।
बिदासर। धन्नी देवी छाजेड़ की १३ की तपस्या पर साध्वी नगीना के सानिध्य में अभिनन्दन किया गया। साध्वी सूराज्कुमारी की २२ की तपस्या का आज ६ ठा दिन है।
पडिहारा। आज सूरजमल -सिरिदेवी सुराणाट्रस्ट की ओरसे यहाँ एक दिवसीय साप्ताहिक चिकित्सा शिविर शुरू हुआ। बिमल कोठारी ने बताया कि शिविर में गैस, एलर्जी समेत अनेक बिमारियों के १६५ रोगियों को चिकित्सा जांच की गई तथा निशुल्क दवाइयाँ दी गई ।
पडिहारा। ग्रामपंचायत द्वारा नरेगा में बने पडिहारी बॉस ( काजी बॉस ) में पक्की इंटों से पक्के खुर्रे के निर्माण का यहाँ के नागरिकों ने स्वागत किया है तथा सरपंच लिछमनाराम को बधाई दी। सरपंच ने बताया कि धातरी मार्ग पर भी खुर्रा बनादिया गया है जिनके बन जाने से बुधवाली व धातरी के लिए किसानो को आने जाने में सुविधा होगी।

No comments: